ऑटोमोबाइल

Suzuki Gixxer मात्र 1.35 लाख में, 155cc TFT डिस्प्ले और 38.5 bhp की पॉवर

By Ayushi Gupta

Read Time: 3 mins

Published on:

Suzuki Gixxer मात्र 1.35 लाख में, 155cc TFT डिस्प्ले और 38.5 bhp की पॉवर

जब बात आती है परफॉर्मेंस माइलेज और स्टाइलिश लुक की तो सबसे पहले Suzuki Gixxer बाइक को याद किया जाता है। इसका पावरफुल इंजन और डिजिटल फीचर्स युवाओं को बहुत पसंद आया है। जो भी अपने लिए कोई नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो Suzuki Gixxer के फीचर्स और माइलेज के बारे में जरूर जाने।

Suzuki Gixxer का इंजन और शानदार माइलेज

इस बाइक में 155 सीसी का bs6 सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है। जो 14.5 bhp की पावर और 12.2 nm के न्यूनतम टॉर्क जनरेट करता है इसमें कंपनी ने 6 स्पीड गियरबॉक्स दिए हैं। Suzuki Gixxer बाइक 45 किलोमीटर का माइलेज देती है इसकी टॉप स्पीड 210 किलोमीटर प्रति घंटे बताई गई है।

Suzuki Gixxer के फीचर्स और ब्रेकिंग सिस्टम

इसमें कंपनी ने LED लाइटिंग, ट्यूबलेस टायर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलॉय व्हील, डिजिटल ट्रिप मीटर, कॉल अलर्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट TFT डिस्प्ले दी है। Suzuki Gixxer में ABS ड्यूल चैनल ब्रेकिंग सिस्टम दिया है। जो इमरजेंसी ब्रेकिंग पर बाइक के टायर का ग्रीप रोड से मजबूत बनाए रखती है।

Suzuki Gixxer मात्र 1.35 लाख में, 155cc TFT डिस्प्ले और 38.5 bhp की पॉवर
Suzuki Gixxer मात्र 1.35 लाख में, 155cc TFT डिस्प्ले और 38.5 bhp की पॉवर

Suzuki Gixxer का प्रीमियम डिजाइन और ड्राइविंग एक्सपीरियंस

Suzuki Gixxer बाइक का लुक बेहद मॉडल और आकर्षक है इसकी एलईडी लाइट और इंडिकेटर इस रात के समय में आकर्षक लुक देते हैं इसका स्फूर्ति लुक और प्रीमियम डिजाइन इसे सबसे अलग बनाते हैं। इस बाइक के साथ आप बेहतरीन राइटिंग एक्सपीरियंस ले सकते हैं।

Suzuki Gixxer की कीमत और वेरिएंट

Suzuki Gixxer बाइक के दो वेरिएंट मार्केट में उपलब्ध है। जिसमें से पहले वेरिएंट gixxer ride connect जिसकी कीमत है 1.34 लाख और दूसरा वेरिएंट जिसकी connect special edition जिसकी कीमत है 1.38 लाख दोनों वेरिएंट ही दमदार और मजेदार है। यह बाइक 6 अट्रैक्टिव कलर के साथ मार्केट में उपलब्ध है।

Join WhatsApp

Join Now

Ayushi Gupta

नेशनल और इंटरनेशनल ऑटो उद्योग से जुड़ी खबरें कवर करते हुए 2 साल से अधिक का समय हो गया है। RNVLive में बतौर Sub-editor जुड़ी हूं। अपने करियर की शुरुआत मैने ऑटोमोबाइल की खबरें कवर करते हुए की है। इसके साथ ही कई ऑफलाइन ऑटो इवेन्ट को कवर किया है। नई गाड़ियां चलाना और रिव्यू करना मुझे पसंद है।

Leave a Comment